दुमका में अलग अलग सड़क हादसे में दो की मौत, चार घायल


जामा में ट्रक के चपेट में आने से बालक की मौत, खलासी को पीटा


वाहन के चपेट में आकर रामगढ़ में स्कूटी सवार पति की मौत, पत्नी घायल


दुमका । 24 घंटे के अंदर जिले में हुए चार अलग-अलग दुर्घटनाओं में बालक व महिला की मौत हो गयी है जबकि एक महिला समेत चार लोग घायल हो गये हैं। जामा थाना क्षेत्र के अमलाचातर गांव के पास गुरूवार की अल सुबह ट्रक की चपेट में आने से 13 वर्षीय बालक अभिषेक ठाकुर और रामगढ़ में अमरपुर गांव के पास बुधवार की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से स्कूटी सवार रविनाथ यादव की मौत हो गई, वहीं उसकी पत्नी बाली हांसदा गंभीर रूप से घायल हो गई। जामा निज संवाददाता के अनुसार जामा में बालक की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक के खलासी उत्तर प्रदेश केे मेरठ जिले के किला थाना क्षेत्र के धनपुरा गांव के आदेश सिंह की जमकर पिटाई कर दी। खलासी और घायल महिला का मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जानकारी के मुताबिक अमलाचातर गांव अभिषेक रोज की तरह की सुबह घर से टहलने के लिए निकला था। गांव के समीप ही बिहार से पश्चिम बंगाल से दुर्गापुर मुर्गी दाना लेकर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक भाग निकला लेकिन खलासी ग्रामीणों के हाथ लग गया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई। परिवार के लोग बालक को अस्पताल लाए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


हादसे की सूचना मिलने पर जामा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और खलासी को बचाकर इलाज के लिए भर्ती कराया। थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक जब्त कर खलासी का पुलिस हिरासत में इलाज कराया जा रहा है। पिता के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। रामगढ़ निज संवाददाता के अनुसार थाना क्षेत्र के नोनीहाट अमरपुर गांव के पास बुधवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से स्कूटी चालक रविनाथ यादव की मौत हो गई। वहीं पत्नी बाली हांसदा घायल हो गई। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जामा के दलदली गांव की रहने वाला बाली ने बताया कि पति मजदूरी करते हैं। रात को अचानक कहा कि चलो बहन के घर मिलकर आते हैं। अमरपुर गांव के पास किसी वाहन ने पीछे से ठोकर मार दी। रात को ही पुलिस की मदद से दोनों को अस्पताल लाया गया। जहां पति को मृत घोषित कर दिया। नगर थाना की पुलिस ने महिला का बयान लेकर रामगढ़ थाना भेज दिया है।


सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल


रानीश्वर । दुमका-सिउड़ी मुख्य पथ के मुड़जोड़ा के समीप एक व्यक्ति को बाइक चालक द्वारा ठोकर मारने से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल की पहचान रोकी दुला सेख के रूप में हुई है। घायल मुर्शिदाबाद के नकासीपाड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। गुड़ का व्यवसाय करने के लिए यहां आया है। इस दुर्घटना में बाइक चालक भी घायल हो गया। बाइक चालक का नाम मुकेश सोरेन बताया जा रहा है। वह मुड़जोड़ा का रहने वाला है। मसानजोड़ थाना के पुलिस ने दोनों व्यक्ति को उठाकर सीएचसी लाया है। डॉक्टर की माने तो मुर्शिदाबाद के व्यक्ति का एक हाथ एवं पैर टूट गया है एवं बाइक चालक के सिर पर गंभीर चोट आई है। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करते हुए दोनांे व्यक्ति पश्चिम बंगाल के सिउड़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

बस के चपेट में आने से युवक घायल

दुमका । मुफस्सिल थाना क्षेत्र के श्री आमड़ा एक मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शहर के रसिकपुर मनीष कुमार कापरी दुमका कड़बिंधा से लौट रहा था इसी दौरान श्री आमड़ा गोल चक्कर के पास बाइक और बस टक्कर हो गया। इस टक्कर में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया है।

311 views0 comments