दुमका में दुर्घटनाओं का दिन रहा सोमवार,अलग-अलग सड़क हादसों में 20 लोग घायल


दुमका । सोमवार का दिन उपराजधानी के लिए सही नहीं रहा अलग-अलग सड़क हादसों में लगभग 20 लोग घायल हो गए हैं जरमुंडी थाना क्षेत्र में सोमवार को चार सड़क दुर्घटनाओं में दो महिला सहित नौ लोग घायल हो गए। महिला समेत दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। जख्मी पिता एवं पुत्र को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। बाकी पांच का स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है ।


मसलिया में महिला घायल हुई तो बंधक रख ली बाइक

दुमका-जामताड़ा मुख्य सड़क पर हथियापाथर मोड़ के 200 मीटर पीछे सोमवार को साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में बाइक सवार दो लोग व पैदल जा रही एक महिला से टकरा गया घटना में महिला घायल हो गई। घायल तेजू राय, शनिचर राय व आलोदी हेंब्रम को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक गुमरो पंचायत के बिहाजोरी गांव के दोनों युवक तेजू राय व शनिचर राय बाइक से मसलिया से घर लौट रहे थे। मोड़ के पास आगे चल रहे साइकिल सवार को बचाने के क्रम में दोनों असंतुलित होकर सड़क के बीचोंबीच गिर गए। वहीं सड़क किनारे खड़ी हथियापाथर गांव की एक महिला बाइक की चपेट में आने से घायल हो गई।



मक्का लदा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त

जामा थाना क्षेत्र के दुमका-देवघर मुख्य मार्ग पर घोड़ीबाद के पास रविवार के अहले सुबह मक्का लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झाड़ी में घुस गया। इस दुर्घटना में ट्रक के चालक और खलासी सुरक्षित बताये जाते हैं। ट्रक बिहार के बख्तियारपुर से मक्का लोड कर पश्चिम बंगाल के कोलकाता जा रही थी। इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मक्का को अनलोड कराकर दूसरे ट्रक के माध्यम से भेज दिया है।


सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार घायल

रानीश्वर। सिजुआ मोड़ के समीप सोमवार को स्कूटी साइकिल सवार में टक्कर से साइकिल सवार घायल हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक साइकिल सवार व्यक्ति गंभीर चोट लगी है एवं साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया है। स्कूटी सवार ने स्थानीय स्तर पर साइकिल सवार का इलाज कराया तथा साइकिल भी मरम्मति करा दिया है। बताया जा रहा है कि साइकिल सवार व्यक्ति गलत दिशा में आने से ही दुर्घटना घटी थी।

कार और मिनी ट्रक की जोरदार टक्कर

सरैयाहाट। हँसडीहा-देवघर नेशनल हाईवे 133 पर सरैयाहाट थाना क्षेत्र के गंगा मारनी गाँव के समीप एक लाइन होटल के पास सोमवार की दोपहर कार और मिनी ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई, हालांकि गनीमत रही की जोरदार टक्कर के बावजूद किसी को कुछ नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार कार सवार गोड्डा नगर थाना क्षेत्र निवासी अनुराग शांडिल्य अपने परिजनों के साथ देवघर जा रहे थे। इसी दौरान देवघर की तरफ से आ रही एक तेज़रफ़्तार मिनी ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसें में कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह चूर हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। ट्रक में लोहे का सामान लोड था। खबर लिखें जाने तक दुर्घटना को लेकर किसी भी पक्ष के द्वारा लिखित शिकायत नहीं की थी।

ट्रक पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल

मसलिया के निपोनिया में असंतुलित होकर एक ट्रक पलट गया। जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक ओवरटेक के दरमियान निपोनिया के समीप ट्रक असन्तुलित होकर पलट गया। ट्रक संख्या डब्ल्यूबी37बी/1163 है। मसलिया पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला है। उसे इलाज के लिए मसलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ट्रक नाला के ओर से आ रहे थे और दुमका होते हुए नेपाल जा रहे थे।



300 views0 comments