मारवाड़ी युवा मंच ने तीनों भाईयों को किया सम्मानित, तीनों भाई ने पिस्तौल से लैस लूटेरे को पकड़ा था


दुमका। मारवाड़ी युवा मंच के दुमका शाखा ने लूट के नीयत से आये अपराधियों का बहादुरी से मुकाबला करने और गोली चलाने के बावजूद एक अपराधी को धर दबोचनेवाले गणपति ज्वेलर्स के तीन दुकानदार भाईयों- संजय वर्मा, बिजय वर्मा और राज कुमार वर्मा उर्फ राजु सोनी को रविवार को एक सादे समारोह में दुशाला ओढा कर एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।


मारवाड़ी युवा मंच के दुमका शाखा अध्यक्ष सुनील घीड़िया ने बताया कि मंच के पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व प्रांतीय कार्यकारणी सदस्य बिजय वर्मा, वर्त्तमान दुमका शाखा सचिव राज कुमार वर्मा एवं सदस्य संजय वर्मा की मारवाड़ी चौक स्थित ज्वैलरी की दुकान में विगत 18 अक्टूबर के दोपहर चार शातिर अपराधीयों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई थी। तीनों बड़े भाइयों ने साहस दिखाते हुए पिस्तौल से लैश एक अपराधी को दबोच लिया। भाइयों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर अपराधी को पकड़कर वीरता का परिचय दिया है।

उन्होंने यह मिसाल दी है कि आपदा के समय घबराना नहीं है एवं हिम्मत के साथ विपत्ति का सामना करना है। उन्होंने अपनी जान पर खेलते हुए अपराधी को पकड़ा कर वीरता का परिचय दिया है। उनके इस अदम्य साहस पर मारवाड़ी युवा मंच के दुमका शाखा द्वारा तीनों भाइयों का अभिनंदन किया गया है। मौके पर कोषाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, पूर्व प्रांतीय उपाध्यक्ष कमलेश कोटरीवाल, मयंक अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, संदीप पटवारी, रमेश अग्रवाल और राकेश अग्रवाल भी उपस्थित थे।





20 views0 comments