top of page

दुमका में सासंद सुनील सोरेन ने लोगों की सुनी समस्याएं

दुमका । सुनील सोरेन शनिवार शाम दलाही से लौटने के क्रम में मसलिया दुर्गा मंदिर प्रांगण में कुछ देर रुककर मसलिया वासियों से मिलकर उनके समस्याओं से रूबरू हुए। इस दौरान उपस्थित लोगों ने दुमका जामताड़ा भाया मसलिया, कुंडहित, नाला होकर रेल लाइन के सर्वे प्रारंभ होने को लेकर सांसद सुनील सोरेन को धन्यवाद दिया। उनसे मांग किया कि मसलिया बाजार के लोगांे की सुविधा को देखते हुए रेलवे स्टेशन स्वीकृत किया जाय। इसके पश्चात लोगांे ने अपनी समस्याओं को रखते हुए कहा कि मसलिया बाजार के भीतर बृहत पेयजलापूर्ति योजना के तहत नाली में सप्लाई पाइप लाइन बिछाए जाने को लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज की।

ग्रामीणों ने कहा कि गंदे नाली में पेयजल के पाइप को बिछाए जाने से पीने के लिए उक्त पानी का उपयोग नही किया जा रहा है। वही बरसात के समेत भारी वारिश में नाली में पाइप होने के कारण पानी की निकासी नही होने से बरसात का पानी घर एवं दुकानों में घुस जाने से परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आगे ग्रामीणों कहा कि निश्चित पुर से नाला सड़क चौड़ीकरण के तहत नागड़ापथर, मसलिया, हरोराईडी से पलाशी तक करीब तीन किलोमीटर भूअर्जन विभाग द्वारा वर्ष 2017 में सड़क की नापी होने के बाबजूद पेमेंट नही होने को लेकर लोगो ने शिकायत किया। जबकि बाकी जगह का नापी के पश्चात पेमेंट कर दिया गया है।


पेमेंट नही होने से उक्त चार मौजा के ग्रामीण नापी होने के कारण न ही घर बना पा रहा है, न ही तोड़ पा रहा है। इस बात पर संसद सुनील सोरेन ने जिलास्तर की बैठक में उक्त समस्या को रखने की बात कही।इस अवसर पर ग्रामीण बिरेन नंदी,भुवन नंदी, अक्षय दास, उज्ज्वल नंदी, गणेश नंदी, रामकुमार नंदी, नकुल नंदी, गंगाधर भंडारी, राजेश नंदी, निताइ दत्त, तापस नंदी, राकेश दे सहित दर्जनों उपस्थित थे।



64 views0 comments

Comments


Post: Blog2 Post
bottom of page