कांग्रेस का प्रमंडलीय संवाद कार्यक्रम 6 मार्च को



कांग्रेस - झामुमो - राजद का गठबंधन मजबूत , स्थानीयता नीति को भाजपा ने उलझा कर रखा , हमारी सरकार सभी वर्गों , सभी समाज़ के हित में जल्द बनायेगी स्थानीयता नीति - आलमगीर आलम


दुमका के इंडोर स्टेडियम में कल रविवार को कांग्रेस

का संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है । इसमें पार्टी प्रभारी अविनाश पांडे , झारखंड सरकार के मंत्री बादल पत्रलेख और आलमगीर आलम के साथ पूरे संथालपरगना प्रमंडल के कांग्रेसी कार्यकर्ता भाग लेंगे । कार्यक्रम की तैयारी को देखने राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम दुमका पहुंचे । यहां उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हमलोगों ने मेंबरशिप ड्राइव चला रखा है । उसकी समीक्षा होगी । साथ ही साथ ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी से जुड़े कार्यकर्ता सीधे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करेंगे ताकि हमारी पार्टी जमीनी स्तर तक अपनी पहुंच बनाएं ।


आलमगीर आलम ने कहा गठबंधन के सभी दल एकजुट


कुछ दिन पहले कांग्रेस के चिंतन शिविर में बन्ना गुप्ता ने बयान दिया था कि झामुमो नेता नहीं चाहते कि हमारी पार्टी मजबूत हो । इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आलमगीर आलम ने कहा कि यह किसी का व्यक्तिगत बयान हो सकता है । सरकार में हमारे जितने भी गठबंधन दल हैं सभी एकजुट हैं और मिलजुल कर हम सरकार चला रहे हैं । कहीं से कोई परेशानी नहीं है । हमलोगों ने राज्य हित में शानदार बजट पेश किया है ।


सभी वर्ग समाज को ध्यान में रखकर करेंगे स्थानीयता नीति घोषित

दुमका सहित पूरे झारखंड में 1932 के खतियान के आधार पर स्थानीय नीति घोषित करने की मांग जोर पकड़ने लगी है । इस पर आलमगीर आलम ने कहा कि स्थानीय नीति को भाजपा ने उलझा कर रखा था । लंबे समय तक भाजपा ने राज किया लेकिन इस पर ठोस निर्णय नहीं ली । हमलोग झारखंड के बेहतरी और यहां के लोगों के हित में सभी वर्गों - सभी समाज का ख्याल रखते हुए स्थानीयता नीति घोषित करेंगे ।




91 views0 comments