दुमका पुलिस बड़ा बॉन्ध तलाब में खोज रही है दीप की मोबाइल


मृतक दिप श्रीवास्तव का मोबाइल खोजते मछुवाड़ा

हत्या के आरोप में ठेकेदार संतोष गिरफ्तार


31 जनवरी की रात संतोष ने घर में दी थी पार्टी, दीप भी उसमें हुआ था शामिल


दुमका. पुलिस ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल के पत्राचार लिपिक दीप कुमार श्रीवास्तव हत्याकांड की गुत्थी को सलझाने के करीब पहुंच गयी है। पुलिस को दीप के मोबाइल के बारे में कोई सुराग हाँथ लगा है 5 फरवरी की सुबह से ही पुलिस गोताखोरों की मदद से मोबाइल खोजने में लगी है । पुलिस को दिप की पत्नी ने बताया था कि अंतिम बार जब दिप से बात हुई तो वे किसी संतोष नाम के व्येक्ति के साथ थे । तब से पुलिस संतोष की तलाश में थी । पुलिस ने संतोष को हिरासत में ले लिया है । पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया संतोष महतो ठेकेदार है जो रसिकपुर मोहल्ले का रहनेवाला है।

उसका कहना है कि उसने दीप की हत्या नहीं की है बल्कि एक हादसे में उसकी मौत हुई है।

अबतक की जांच में पता चला है कि दीप कुमार श्रीवास्तव ने 31 जनवरी की रात संतोष के घर में बैठ कर शराब पी थी। 01 फरवरी की सुबह डंगालपाड़ा में घर से कुछ दूरी पर दीप श्रीवास्तव का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू की। यही बात सामने आ रही थी कि दीप 31 जनवरी की शाम किसी संतोश नामक व्यक्ति के साथ गया था। दीप का मोबाइल बरामद नहीं होने पर पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को खंगाला। इसके बाद पुलिस को संतोष का नंबर हाथ लग गया। पुलिस की छानबीन में पता चला कि संतोष विभाग में ठेकेदार है और उसकी दीप से अच्छी दोस्ती है। नगर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक देवव्रत पोददार ने बताया कि दीप कुमार श्रीवास्तव हत्याकांड में संतोष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी कई बिदुओं पर पूछताछ होना बाकी है। जल्द ही सब कुछ सामने आ जाएगा।

31 की रात संतोष ने घर में रखी थी पार्टी




दुमका। रसिकपुर का रहने वाले संतोष महतो ने ही 31 जनवरी को अपने ही घर में पार्टी रखी थी। पार्टी में दीप और संतोष के अलावा कुछ अन्य लोग भी शामिल हुए थे। देर रात तक जश्न का दौर भी चला। हालांकि संतोष ने अभी तक पूछताछ में स्वीकार किया है कि शराब पीने के बाद गिर जाने की वजह से दीप घायल हो गया था। उसका एक निजी क्लीनिक में इलाज कराया। घर लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। डर की वजह से शव को घर से कुछ दूर छोड़कर फरार हो गया। यहां बता दें कि शव के पास बैण्डेज भी पाया गया था।

508 views0 comments