दुमका में तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत



दुमका। गोपीकांदर थाना क्षेत्र में शनिवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक स्कूटी सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि एक बाइक सवार युवक घायल हो गया है। दुर्घटनाओं की सूचनाओं पर गोपीकांदर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायल बाइक सवार युवक को गोपीकांदर सीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। जबकि दूसरी दुघर्टना की सूचना पर दुर्गापुर पहुँची पुलिस ने स्कूटी सवार युवक के शव को कब्जे में लिया है। मृत स्कूटी सवार युवक का पहचान थाना क्षेत्र के बाबईखोड़ा गांव निवासी चूंडा सोरेन के रूप में किया गया है। जानकारी के मुताबिक गोपीकांदर थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर काटा झरना के समीप टीवीएस जाज स्कूटर (ओडी 09 के 6374) ओडिसा से पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जा रहा था। इसी बीच खेरीबाड़ी के समीप अज्ञात टेम्पू से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में स्कूटर सवार आलिम शेख के सिर, दाहिना पैर, दाहिना हांथ टूटने की आशंका है। आलिम शेख मुर्शिदाबाद के महादोम नगर के टिकिया पाड़ा का बताया जाता है।


ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत


दुमका। गोपीकांदर थाना क्षेत्र में दूसरी दुर्घटना थाना क्षेत्र के दुर्गापुर के समीप दुमका-पाकुड़ मार्ग पर हुई। बताया जाता है कि स्कूटी सवार युवक दुर्गापुर हटिया से अपने घर बाबईखोड़ा जा रहा था। इसी बीच एफसीआई चावल लदे ट्रक के चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। युवक का नाम चूंडा सोरेन (32) है। चूंडा का भाई संजय सोरेन ने बताया वह चूंडा के साथ ही घर आ रहा था। आगे साइकिल सवार था, जो संतुलन खो दिया, पीछे स्कूटी पर सवार चूंडा भी स्कूटी पर संतुलन खो दिया और सड़क पर पलट गया। उसके पीछे आ रहे ट्रक के चपेट में आ गया।



अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत

गोपीकांदर। तीसरी दुर्घटना गोपीकांदर थाना क्षेत्र के रांगामिशन के पास की बताई जा रही है। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 40 वर्षीय चरण हांसदा की मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन फरार हो गया। जानकारी के अनुसार चरण दुर्गापुर हटिया से पैदल अपने घर रांगामिशन आ रहा था। इसी बीच वह अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

8 views0 comments