top of page

राज्यपाल पहुंचे दुमका, 15 अगस्त को पुलिस लाइन मैदान करेंगे झंडोत्तोलन


राज्यपाल पहुंचे दुमका, आज करेंगे झंडोत्तोलन

दुमका. राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन सोमवार की शाम दुमका पहुंचे। दुमका के राजभवन पहुंचने पर उपायुक्त आंजनेयुलु दोड्डे, पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा एवं अन्य पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया। राज्यपाल मंगलवार को दुमका के पुलिस लाइन मैदान में आयोजित होने वाले 77वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होंगे।

मंगलवार को राजभवन में राज्यपाल द्वारा सुबह 8.30 बजे झंडोत्तोलन किया जायेगा। इसके बाद वह 8.50 बजे पुलिस लाइन मैदान पहुंचेंगे। शहीद वेदी पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद राज्यपाल मंच पर पहुंचेंगे और सलामी लेंगे। इसके बाद वह परेड का निरीक्षण करेंगे और 9.05 बजे ध्वजारोहन करने के बाद जनता को संबोधित करेंगे। दुमका पहुंचने पर राज्यपाल ने सबों को 77वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि इन सालों में हमारा लोकतंत्र मजबुत हुआ है। इमरजेंसी के दिन चले गये हैं। हाल के सालों में हम विजनरी लीडर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में लगातार तरक्की की है। उन्हों ने कहा हमारा विकास उत्साहजनक रहा है। हमने सभी क्षेत्रों में उपलब्धिया हासिल की है चाहे वह औद्योगिक उत्पादन हो, सर्विस का क्षेत्र हो, आवश्यक वस्तूओं की उपलब्धता हो या किसानों और गरीबों का ख्याल रखना हो। हमने विश्व में पांचवी अर्थव्यवस्था बनने का गौरव हासिल कर लिया है। यहां से हम तीसरे स्थान पर और फिर पहले स्थान की ओर बढ़ेंगे। यह सब नरेन्द्र मोदी की महत्वपूर्ण उपलब्धि है। मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है। भारत विश्व में मजबुत हुआ है।








9 views0 comments
Post: Blog2 Post
bottom of page