Santhal Pargana Khabar

Aug 8, 20211 min

प्रतिज्ञा सीरियल के सज्जन सिंह नही रहें,पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे

टीवी सीरियल प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता अनुपम श्याम का आज निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे। उन्हें कुछ दिनों पहले गुर्दे से संबंधित समस्याओं के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वह गहन चिकित्सा इकाई में थे। वह पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे।

पिछले साल अभिनेता को गुर्दे की गंभीर समस्या होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके भाई ने आर्थिक मदद की भी अपील की थी क्योंकि वे अस्पताल के बिलों का भुगतान करने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

अभिनेता के ठीक होने के बाद, उन्हें नियमित रूप से डायलिसिस से गुजरना पड़ा। 2021 में मन की आवाज़ सीज़न 2 लॉन्च होने पर वह काम पर वापस आ गया। जाहिर तौर पर वह अपनी शूटिंग पूरी करता था और फिर सप्ताह में तीन बार डायलिसिस के लिए जाता था।

अनुपम श्याम ने कहा था कि भले ही उनका स्वास्थ्य अच्छा नहीं था, उन्होंने प्रतिज्ञा 2 में ठाकुर सज्जन सिंह की भूमिका निभाई क्योंकि लोग उनके चरित्र को पसंद करते थे और वह दूसरे सीज़न में अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने कहा था, “जिंदगी की जंग लड़ रहा था, वहां से आ गए हैं अब। अब प्रतिज्ञा शो के साथ मैं फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं।"

    3440
    4